Loading...

GOA एक्सप्रेस से रिजर्वेशन के तीन कोच गायब हुए, यात्रियों ने मचाया हंगामा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। निजामुद्दीन से वास्कोडिगामा की तरफ जाने वाली गोवा एक्सप्रेस जब शनिवार रात 8 बजे प्लेटफार्म एक पर रूकी तो उसमें तीन स्लीपर कोच नदारद थे। ग्वालियर से रिजर्वेशन कराने वाले यात्रियों को जब कोच नहीं दिखाई दिए तो हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई। जब यात्रियों ने टिकिट चैकिंग स्टाफ से शिकायत की तो उनको भी पता नहीं था कि क्या गड़बड़ हुई है। हालांकि बाद में यात्रियों को दूसरे कोच में एडजेस्ट करके ट्रेन को रवाना किया गया।

दरअसल गोवा एक्सप्रेस के साथ हुबली से एक लिंक एक्सप्रेस जुड़कर चलती है। बारिश के कारण लिंक एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया। ऐसे में शनिवार को रात 8 बजे गोवा एक्सप्रेस ग्वालियर पहुंची तो उसमें एस-1, एस-2 एवं एस-3 कोच लगे ही नहीं थे। ग्वालियर से जिन यात्रियों को ट्रेन में बैठना था, उनमें से कुछ का रिजर्वेशन इन तीन कोचों में ही था। लोगों को ट्रेन में लगेजवान के बात तीन जनरल कोच, एस-11 से एस-5 तक स्लीपर कोच एवं पेन्ट्रीकार, बी-1, बी-2 एवं बी-3 कोच सहित अन्य कोच एवं मिल्क टैंकर तो लगा दिखाई दिया, लेकिन एस-1 से एस-3 तक कोच नहीं दिखाई दिए। 

परेशान यात्रियों ने टिकट चैकिंग स्टाफ से जब शिकायत दर्ज कराई तो वह भी चकित रह गए, हालांकि बाद में जानकारी लेने पर गड़बड़ी का पता चला। इसके बाद यात्रियों को समझाबुझाकर दूसरे कोचों में एडजेस्ट करके ट्रेन को झांसी के लिए रवाना किया गया।