Loading...

CRIME NEWS : रक्षा बंधन पर दोनों बहनों की बेरहमी से हत्या की

चण्डीगढ़। चण्डीगढ़ (Chandigarh) के सेक्टर 22 में पीजी में रहने वाली दो सगी बहनों की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने दोनों बहनों की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अनुसार आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पुलिस शाम को प्रेसवार्ता कर सकती है.

बता दें कि चंडीगढ़ के मकान नंबर 2598 में डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई थी. जानकारी के मुतबिक दोनों सगी बहने पिछले कई सालो से इस घर में पीजी में रहती थी. दोनों फाजिल्का के बलुआना गांव निवासी थी और जीरकपुर में एकर केमिकल कंपनी (Acker Chemical Company) में काम करती थी. दोनों के एक दोस्त ने ही ने पहले उनका गला घोंटा और उसके बाद तेजधार हथियार से गला रेत हत्या कर दी.

इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी जिसमे एक आरोपी सुबह करीब 5 बजकर 9 मिनट पर आता है और थोड़ी देर बाद भागता नजर आ रहा है. आरोपी का नाम कुलदीप (kuldeep) बताया जा रहा है और वह दोनों बहनों के साथ काम करता था और इनके घर उसका आना जाना था.

पुलिस की मानें तो आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ के बाद सामने आ पाएगा कि उसने दोनों बहनों की हत्या क्यों की. फिलहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी. पुलिस इस मामले  शाम को प्रेसवार्ता भी कर सकती है.