Loading...

CHARNA GUPTA SHAHDOL एक करोड़ तक पहुंची: KBC-11

शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल में रहने वाली चरणा गुप्ता 'कौन बनेगा करोड़पति' में एक करोड़ के सवाल तक पहुंच गई हैं। सोमवार को सोनी टीवी चैनल पर रात 9:00 बजे चरणा अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर उनके सवालों का जवाब देंगी।

ब्यौहारी में रहने वाली चरणा वर्तमान में जिले में लेबर इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ हैं। चरणा ने पुणे से ग्रेजुएशन किया। 29 जुलाई 2017 को इनकी पोस्टिंग शहडोल में हुई थी। चरणा के पति अमर गुप्ता शहडोल में असिस्टेंट ट्रेजरी ऑफिसर हैं।

चरणा ने बताया कि अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर उनके सवालों का जवाब देना बहुत ही गौरवशाली क्षण रहा। वे प्रतिभागी का मनोबल बढ़ाते हैं और बीच-बीच में ऐसे सवाल भी करते हैं जिससे टेंशन जरा भी नहीं रहती। उन्होंने कहा कि मुझे अभी फिलहाल ज्यादा कुछ बताने से रोका गया है इसलिए मैं चाहूंगी कि लोग मेरा शो देखें।

चरणा की शादी 20 फरवरी 2017 को हुई। जिस समय केबीसी की हॉट सीट पर चरणा गुप्ता अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दे रही थी, उस वक्त उनके पति अमर गुप्ता बार-बार हाथ जोड़कर ईश्वर से उनकी सफलता की दुआ मांग रहे थे। चरणा को घर में लोग प्यार से कांची पुकारते हैं।