Loading...

BOMBAY TRAVELS ने कंफर्म कहकर वेटिंग टिकट पकड़ाया, मामला दर्ज | GWALIOR NEWS


ग्वालियर। कंफर्म रिजर्वेशन की कहकर वेटिंग टिकट पर यात्रा करवाने पर, जब यात्री ने पैसे वापस मांगे तो ट्रैवल्स संचालक ने साथियों के साथ युवक की मारपीट कर दी। घटना स्टेशन बजरिया स्थित बॉम्बे ट्रैवल्स की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैवल्स संचालक को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। 

टीआई पड़ाव अनिल सिंह ने बताया कि कैलारस मुरैना निवासी महेश पुत्र रामलखन कुशवाह यशवंत नगर (Mahesh Putra Ramlakhan Kushwaha Yashwant Nagar) में प्रायवेट जॉब करता है। एक माह पूर्व उसने बॉम्बे ट्रैवल्स से टिकट बुक किया था। टिकट देते समय उसने बताया था कि उसका टिकट कंफर्म हो गया है और उसे भोपाल से सीट मिलेगी। उसकी बात पर विश्वास करते हुए वह जनरल में सफर कर भोपाल पहुंचा और यहां पर टीसी ने उसे टिकट कंफर्म होने से इनकार कर दिया। जब उसने ट्रैवल्स संचालक विकास गुप्ता (Travel Director Vikas Gupta) से बात की तो उसने वापस आने पर पैसे लौटाने की कहा। 

उसकी बात मानकर आज सुबह वह अपने पैसे वापस मांगने पहुंचा तो विकास ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इस पर उनके बीच विवाद हुआ और विकास ने अपने साथी बुलाकर महेश की मारपीट की। घटना का पता चलते ही पड़ाव पुलिस मौके पर पहुंची और विकास तथा अशोक गुप्ता को पकड़ लिया, जबकि उनका एक साथी भाग निकला। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 

स्कूल के लिये निकली छात्रा लापता

ग्वालियर। घर से स्कूल के लिए निकली छात्रा लापता हो गई। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के कटी घाटी इलाके की है। घटना का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इसी थाना क्षेत्र के कुम्हारों का मोहल्ला डोगरपुर निवासी 24 वर्षीय अंजली पुत्री रामपाल बाजार जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं आई। युवती के लापता होने पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है।