Loading...

बंगाली एक्ट्रेस के साथ पेट्रोल पंप पर अभद्रता, कर्मचारी ने धक्का दिया | BOLLYWOOD NEWS

बंगाली एक्ट्रेस जूही सेन गुप्ता ने शिकायत की है कि एक पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारी ने उनकी मांग से दोगुना पेट्रोल भर दिया और फिर पैसा वसूली के लिए अभद्रता करने लगा। पंप पर मौजूद कर्मचारियों ने उनकी कार को घेर लिया। उन्हे धक्का दिया गया। घटना के समय जूही सेन गुप्ता के पिता भी मौजूद थे। पुलिस ने एक कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है। 

जूही ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया है और साथ ही पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। जूही का कहना है की कोलकाता के एक पेट्रोल पंप के कुछ कर्मचारियों ने उनके साथ बदतमीजी की। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए एक पेट्रोल पंप कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है। 

एक्ट्रेस का कहना है की वो अपने पेरेंट्स के साथ कार में पेट्रोल डलवाने पेट्रोल पंप गयी थी। एक्ट्रेस ने बताया की उन्होंने पेट्रोल पंप कर्मचारी को 1500 रुपये का पेट्रोल भरने के लिए कहा लेकिन उन्होंने 3000 का पेट्रोल भर दिया। जब उन्होंने इस बारे में कर्मचारी से बात की तो वो सीधे बदतमीजी पर उतर आया। 

इसके बाद कर्मचारी ने दूसरे स्टाफ को भी बुला लिया जिसने उनसे कार की चाबी छीन ली। जब उसे रोकने की कोशिश की पेट्रोल पंप कर्मचारी धक्का मुक्की करने लगे जिससे उन्हें और उनके पिता हो चोट भी लगी है। 

पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद महेश यादव नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है। साथ ही पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है जिससे स्थिति साफ़ हो सके।