Loading...

नगरनिगम गोविंदपुरा वार्ड प्रभारी हटाने के निर्देश, हॉकर्स कॉर्नर बनेगा | BHOPAL NEWS

भोपाल। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री श्री आरिफ अकील से उनके निवास पर गोविंदपुरा इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भेंट कर अपनी समस्याएँ बताईं। मंत्री श्री अकील ने समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को निराकरण के करने के निर्देश दिये। 

उन्होंने कहा कि गोविंदपुरा क्षेत्र में बढ़ते अतिक्रमण को रोका जाये। गरीबों को विस्थापित करते समय सक्षम लोग उनकी मदद के लिए आगे आयें। श्री अकील ने पदाधिकारियों से अतिक्रमणों की सूची तैयार करने को कहा। उन्होंने कहा कि गोविंदपुरा क्षेत्र में हॉकर्स कॉर्नर विकसित कर नियत स्थान निर्धारित किया जाये।

श्री अकील को पदाधिकारियों ने टैक्स की समस्याओं से भी अवगत करवाया। इस पर मंत्री श्री अकील ने नगर निगम आयुक्त श्री बी. विजय दत्ता से कहा कि वाजिब टैक्स के लिये एमआईसी में प्रस्ताव बनाकर पारित करवाने का प्रयास किया जाये और पिछले साल के टैक्स के अधिभार में भी रियायत दी जाये। 

उन्होंने क्षेत्र के वार्ड प्रभारी को भी बदलने के निर्देश दिये। श्री अकील ने क्षेत्र में दो दिन का शिविर लगाने को भी कहा। इस मौके पर पदाधिकारी श्री अमरजीत सिंह सहित सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग और नगर निगम के अधिकारी उपस्थित थे।