लड़की चोरी-चोरी आधी रात को BF से मिलने आई थी, भीड़ ने चोर समझकर पीटा | BETUL MOB LYNCHING

बैतूल। जिले में आधी रात को एक किशोरी की चोर होने के शक में भीड़ ने पिटाई कर दी। आमला थाना इलाके के गांव बोरीखुर्द में बीती देर रात एक 17 वर्षीय किशोरी की भीड़ ने चोर समझकर पिटाई कर दी। किशोरी आधी रात के समय अपने गांव ढुटमुर से बॉयफ्रेंड से मिलने पड़ोसी गांव बोरीखुर्द पहुची थी। भीड़ ने किशोरी पर लाठियों ,कुल्हाड़ी और चाकुओ से हमला बोल दिया।

पिटाई में घायल किशोरी को बाद में गांव के ही कुछ युवकों ने बचाया। किशोरी के मुताबिक वह बॉयफ्रेंड को सॉरी बोलने आधी रात को पड़ोसी गांव पहुची थी। जहां कुत्ते को देखकर डर गई और गांव की गली में बने एक बाथरूम में छिप गयी। जहां उसे चोर समझकर पकड़ लिया गया। भीड़ ने किशोरी पर लाठियों ,कुल्हाड़ी और चाकुओ से हमला बोल दिया। उनकी लव स्टोरी जानने वाले कुछ युवकों ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया। 

मेरी बहन का अपहरण किया गया था

जबकि किशोरी के भाई ने इस पिटाई को साजिश का हिस्सा बताया है। उसका आरोप है कि उसकी बहन को दो युवक घर से उठा कर ले गए थे। उसे स्प्रे डालकर बेहोश कर दूसरे गांव ले जाकर बच्चा चोर बनाकर पिटाई की योजना बनाई गई थी। इसका षड्यंत्र बहन के बॉयफ्रेंड का था। पुलिस ने किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है,जहां उसकी हालत स्थिर है। पुलिस ने पिटाई करने वाली भीड़ में मौजूद 4 से 5 लोगो को हिरासत में लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !