Loading...

कश्मीरी युवक ने ASHOKNAGAR की लड़की का रेप किया, BHOPAL पुलिस कहती है राजीनामा कर लो

भोपाल। अशोकनगर की रहने वाली एक लड़की भोपाल में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। जम्मू कश्मीर का अमन वर्मा उसे रेलवे स्टेशन पर समाजसेवा करता मिला। उसने खुद को सुमित राठौर बताया और मदद की। इसके बाद युवती को जाल में फंसा लिया। कई बार शारीरिक संबंध बनाए और लड़की के एटीएम से 60 हजार रुपए भी निकाल लिए। लड़की ने मामला दर्ज कराया तो अब एक महिला पुलिस कर्मचारी समझौता करने का दवाब बना रही है। 

समाजसेवी बनकर लड़की से मिला

युवती ने बताया कि सुमित से उसकी मुलाकात दो साल पहले अशोकनगर में हुई थी। वह आनंदपुर ट्रस्ट के एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। उस समय सुमित राठौर रेलवे स्टेशन पर समाज सेवा का कार्य कर रहा था। स्टेशन पर ट्रेन में बिठाने के लिए युवक ने मदद की और अपना मोबाइल नंबर देकर मेरा मोबाइल नंबर लेते हुए कहा कि अगर ट्रेन में कोई परेशानी आए तो फोन करना। इसके बाद ट्रेन में टिकट चेकिंग के दौरान टीटीई ने पूछताछ की तो युवती ने सुमित को फोन लगाया। उसने टीटी से बात कर युवती की परेशानी का निराकरण कर दिया। 

प्यार के जाल में फंसाया, पहले भी कई बार कर चुका है

इसके बाद दोनों अक्सर मोबाइल फोन पर बात करने लगे और उनकी नजदीकियां बढ़ती गई। फिर एक दिन सुमित ने उसे इंदौर के एक होटल में बुलाया तो वह वहां पहुंच गई। युवती का कहना है कि होटल के कमरे में मेरी इच्छा के विरुद्ध सुमित ने मेरा शारीरिक शोषण किया। होटल में पता चला कि उसका असली नाम अमन वर्मा है। उसने मुझे भोपाल का रहने वाला बताया था, लेकिन उसकी झूठ की परतें धीरे-धीरे खुलती गईं। नाम के साथ उसका असली पता जम्मू कश्मीर का निकला। इसके बाद भी वह मुझे झूठे प्यार और शादी का झांसा देकर मेरे भोपाल स्थित रूम में आकर शारीरिक शोषण करता रहा। युवती को यह भी पता चला कि उससे पहले भी यह युवक छात्राओं, युवतियों और महिलाओं को अपने प्रेमजाल में फांसकर उन्हें बर्बाद कर चुका है। 

एटीएम से 60 हजार रुपए निकाले

युवती ने युवक पर यह आरोप भी लगाया है कि उसने मुझे बहला-फुसलाकर मेरा एटीएम कार्ड छीन लिया। फिर उसने एटीएम से 60 हजार रुपए भी निकाल लिए। मैंने जब विरोध किया तो उसने एक सप्ताह में रुपए वापिस करने का वादा किया। लेकिन उसके बाद युवक की नीयत बदल गई और उसने पैसे मांगने पर मेरे साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। 

रिपोर्ट क्यों लिखाई

उसने मेरा शारीरिक शोषण किया और एटीएम से 60 हजार रुपए भी निकाल लिए। जब सुमित की सच्चाई का पता चला तो मैंने उससे अपने पैसे वापिस मांगे तो वह मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने लगा। शाहपुरा थाने में शारीरिक शोषण, मारपीट, गाली-गलौज एवं एटीएम से पैसे निकालने की एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद एक महिला पुलिसकर्मी मुझ पर समझौते का दबाव बना रही है। मैं चाहती हूं कि आरोपी के झांसे में कोई और युवती न आए। - फरियादी, युवती 

महिला पुलिसकर्मी कह रही है, राजीनामा कर लो

पीड़िता ने अपने साथ हुई ज्यादती की रिपोर्ट शाहपुरा थाने में दर्ज कराई है। युवती ने बताया कि पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही है। उसने आरोप लगाया कि एक महिला पुलिसकर्मी उस पर समझौता करने का दबाव बना रही है। इस मामले की शिकायत युवती ने पुलिस अधीक्षक से भी की है। 

हमसे किसी ने कोई शिकायत नहीं की

यह घटना इंदौर की है, इसलिए कार्रवाई के लिए जीरो में कायमी करके इंदौर के संबंधित थाने में रिपोर्ट पहुंचा दी है। किसी महिला पुलिसकर्मी द्वारा फरियादिया को धमकाने की हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई है।- आशीष भट्‌टाचार्य, थाना प्रभारी, शाहपुरा थाना