Loading...

15 अगस्त, लौट रहीं 2 महिला शिक्षक कार समेत नाले में बह गईं, मौत

मध्य प्रदेश में उज्जैन के पास उफनते नाले में गुरुवार को कार सहित बह गईं दो महिला स्कूल टीचर और उनके ड्राइवर की लाश मिली है। ये दोनों टीचर बरखेड़ा खुर्द में अपने स्कूल में 15 अगस्त के कार्यक्रम से लौट रही थीं। रास्ते में इनकी कार नाले के बहाव की चपेट में आ गयी थी। घटना के बाद से तीनों की तलाश जारी थी।

तेज बहाव में उतारी कार

बरखेड़ा खुर्द स्कूल की दो शिक्षिकाएं रीता सरकार औऱ शैलजा नहीं रहीं। प्रदेश में जारी मूसलाधार बारिश ने दोनों की जान ले ली। दोनों अपने स्कूल में झंडा वंदन के लिए गयी थीं। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वो अपनी कार से उज्जैन लौट रही थीं। महिदपुर के पास पिलिया खाल सेमलिया रोड पर उनके ड्राइवर राधेश्याम ने उफनते नाले में कार उतार दी लेकिन बहाव इतना तेज़ था कि ड्राइवर कार पर से संतुलन खो बैठा और कार उसकी चपेट में आ गयी। उसके बाद कार सहित तीनों का कहीं पता नहीं चल रहा था।

पानी कम होने पर कार मिली, काफी दूर लाशें तैरती मिलीं


कल से दोनों शिक्षिकाओं और उनके ड्राइवर की तलाश की जा रही थी। आज तीनों की लाश कल कार सहित तीन लोगो के नाले में बह जाने के बाद आज तीनों की लाश मिली। शैलजा इंदौर की रहने वाली थीं और रीता उज्जैन निवासी थी। इन दोनों टीचर्स की कार के पीछे उन्हीं के स्कूल की एक और टीचर बाइक पर लौट रही थीं। उसने इस हादसे की सूचना परिवार को दी। बहाव इतना ज़्यादा था कि कार कहीं नज़र नहीं आ रही थी। पानी का बहाव कम होने पर तलाशी की गयी तो कुछ दूर पर क्षतिग्रस्त हालत में कर उलटी मिली लेकिन दोनों टीचर्स और ड्राइवर राधेश्याम उसमें नहीं थे। घटनास्थल से काफी दूर तीनों की लाश पड़ी मिली।