Loading...

SNAPDEAL पर फर्जी प्रॉडक्ट भेजने का आरोप, कुणाल और रोहित के खिलाफ FIR दर्ज

कोटा/राजस्थान। देश की प्रख्यात ई-कॉमर्स कंपनियों में से एक SNAPDEAL पर फर्जी प्रॉडक्ट (FAKE PRODUCT) भेजने का आरोप लगा है। पुलिस स्टेशन गुमानपुरा में स्नैपडील के फाउंडर कुणाल बहल और रोहित बंसल (FOUNDER KUNAL BAHL and ROHIT BANSAL) के खिलाफ धोखाधड़ी (IPC 420) का केस दर्ज किया गया है। आरोपी है कि स्नैपडील ने वुडलैंड जैसी कंपनी के नाम पर नकली प्रॉडक्ट भेजे। 

WOODLAND की जांच में प्रॉडक्टर नकली पाए गए

शिकायतकर्ता इंदर मोहन सिंह हनी के मुताबिक, उन्होंने स्नैपडील पर वुडलैंड कंपनी की बेल्ट और वॉलेट (पर्स) ऑर्डर किए थे, लेकिन कंपनी ने फर्जी प्रोडक्ट भेज दिए। न्यूज एजेंसी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, इंदरमोहन सिंह ने 17 जुलाई को ऑर्डर किया था। उन्होंने पेमेंट ऑनलाइन ही कर दिया था। डिलीवरी मिलने पर प्रोडक्ट की क्वालिटी पर शक हुआ तो वुडलैंड के शोरूम में जांच करवाई जहां स्टाफ ने दोनों वस्तुएं नकली बताईं। 

CEO KUNAL BHAL COO ROHIT BANSAL के खिलाफ FIR दर्ज

इस मामले में स्नैपडील के सीईओ कुणाल बहल और सीओओ रोहित बंसल के खिलाफ जांच के लिए एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को नियुक्त किया गया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि स्नैपडील के साथ पहले भी उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा था। कुछ महीने पहले घड़ी ऑर्डर करने पर डिलीवरी ही नहीं मिली थी और मैसेज किया कि प्रोडक्ट पहुंच चुका है। हालांकि, बाद में शिकायत करने पर रिफंड मिल गया था।