Loading...

SBI की ब्रांच खुली छोड़कर पूरा स्टाफ घर चला गया | JABALPUR NEWS

जबलपुर। बैंक कर्मचारी और अधिकारी (BANK EMPLOYEE) अब पहले जैसे जिम्मेदार नहीं रहे। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (BANK OF INDIA) की नयागांव ब्रांच (NAYA GAON BRANCH) में लाखों रुपए की नगदी और महत्वपूर्ण दस्तावेज इत्यादि रखे थे। बैंक कर्मचारी शाम को ब्रांच में बिना ताला लगाए ही चले गए। रात 12 बजे जब MPEB के सिक्योरिटी गार्ड (SECURITY GUARD) की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। यदि किसी चोर की नजर पड़ जाती तो....?

मप्र राज्य विद्युत मंडल के सुरक्षा कर्मियों की सतर्कता के कारण भारतीय स्टेट बैंक नयागांव शाखा में बड़ी घटना टल गई। दरअसल, सोमवार शाम शटर व चैनल गेट में ताला लगाए बगैर बैंक के कर्मचारी घर रवाना हो गए थे। रात्रिकालीन गश्त पर निकले विद्युत मंडल के सुरक्षा कर्मियों की रात करीब 12 बजे बैंक के चैनल गेट पर नजर पड़ी तो उन्होंने बैंक अधिकारियों व पुलिस को सूचना दी। इस दौरान बैंक की सुरक्षा के लिए कोई गार्ड भी नहीं था।

आधी रात को सारा स्टाफ लौटकर आया

बैंक में ताला न लगने की सूचना मिलते ही शाखा प्रबंधक समेत अन्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। एक-एक कर सभी वहां पहुंचे और सभी ने अपने-अपने काउंटर के दस्तावेज खंगाले। दस्तावेज सुरक्षित मिले जिसके बाद कैश काउंटर देखा गया। बताया जाता है कि बैंक में लाखों रुपए की नकदी रखी थी। दस्तावेज व नकदी सुरक्षित पाए जाने के बाद देर रात ताला लगाकर बैंक अधिकारी घर चले गए।