Loading...

SATNA में सेक्स रैकेट का खुलासा, 3+3 गिरफ्तार

सतना। मध्य प्रदेश में सतना जिले के जीवन ज्योति कॉलोनी स्थित एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए मकान से 3 पुरुष और 3 युवतियों हिरासत में लिया है। सोमवार देर रात को सतना के आरएस अपार्टमेंट में सिविल लाइन थाना पुलिस ने छापा मारा, जिसमें पुलिस की पूछताछ में वेश्यावृति का खुलासा हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी रैकेट के बारे में पूछताछ कर अन्य शहरों में रैकेट के तार जुड़ने की जानकारी लेने में जुटे हैं।

पूछताछ में हुआ खुलासा

इधर, पुलिस की कार्रवाई से सकते में आए कॉलोनी में रहने वाले लोग किसी संगीन वारदात होने का अंदेशा लगा रहे थे लेकिन कुछ देर बाद सेक्स रैकेट की हकीकत समझ गए। पुलिस की पूछताछ में मकान में सेक्स रैकेट चलने की बात सामने आ गई।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर महिला सेल ने कोलगावां थानाक्षेत्र के जीवन ज्योति स्थित जमीन कारोबारी रामसिया कुशवाहा के मकान में रेड मारी। यहां 3 पुरुष और 3 महिलाएं संदिग्ध हालात में मिले। मौके पर की गई पूछताछ में ही पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

सेक्स रैकेट के तार अन्य शहरों में जुड़े होने की आशंका

सतना एसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए भोला नामदेव जो सेक्स रैकेट का सरगना है, उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। भोला ने बताया कि वह फ्लैट किराए पर लेकर लड़कियों को युवाओं के सामने पेश करता था। वहीं पुलिस की पूछताछ में सेक्स रैकेट के तार अन्य शहरों में जुड़े होने की बात सामने आई है। लिहाजा, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। कार्रवाई से कोलगावां थाना पुलिस को अलग रखकर महिला सेल ने यह कार्रवाई की है।