Loading...

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी अब भाजपा से चुनाव लड़ेंगी | NATIONAL POLITICAL NEWS

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान में रविवार को मशहूर डांसर सपना चौधरी ने पहली सदस्यता हासिल की। इसी के साथ तय हो गया कि वो आने वाले विधानसभा चुनाव में बतौर भाजपा उम्मीदवार मैदान में उतरने वाली हैं। बता दें कि पहले सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली थी लेकिन मनोज तिवारी तत्काल एक्टिव हुए और अंतत: सपना को भाजपा में ज्वाइन करा दिया गया। 

दिल्ली की पहली सदस्यता हासिल की

जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हुईं। सपना चौधरी का बीजेपी में शामिल होने की बात तब पक्की हो गई थी जब दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर पूर्व दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने सपना चौधरी और भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ अपने क्षेत्र में एक विशाल रोड शो किया था।

सपना चौधरी और भोजपुरी सितारे खेसारी लाल को देखने के लिए कई लोग अपने घरों की छतों और बालकनियों में खड़े दिखाई दिए। तिवारी का मुकाबला दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता शीला दीक्षित और आम आदमी पार्टी (आप) के दिलीप पांडे से था. 12 मई को हुए चुनाव में मनोज तिवारी ने जीत दर्ज की थी।

इस साल मार्च में सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें प्रियंका गांधी के साथ वायरल हुई थीं। इसके बाद सपना चौधरी के कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज हो गई थीं। हालांकि उन्होंने इससे इनकार कर दिया था। सपना चौधरी ने कहा था कि वे कलाकार हैं इसलिए चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं है. प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा,  'मैं प्रियंका से मिली थी लेकिन वो तस्वीर पुरानी हैं।' सपना चौधरी ने यह भी कहा था कि वे मनोज तिवारी के संपर्क में हैं।