Loading...

विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी: अरविंद भदौरिया | MP NEWS

जबलपुर। भाजपा में प्रदेश अध्यक्ष के बाद नंबर 2 पर दर्ज उपाध्यक्ष एवं विधायक अरविंद भदौरिया का कहना है कि इंदौर में विधायक आकाश विजयवर्गीय की नियत भले ही सही रही हो परंतु जिस तरह से उन्होंने सरकारी अधिकारी पर हिंसक हमला किया, वह सही नहीं है। आकाश विजयवर्गीय के मामले में पार्टी फोरम पर बात होगी और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

क्षेत्र में जातिवाद हो तो पार्टी भी जातिवादी निर्णय लेती है

पार्टी के सदस्यता प्रभारी अरविंद भदौरिया ने जबलपुर में यह स्पष्ट कर दिया कि उनको लोकसभा चुनाव में झाबुआ निमाड़ इलाके में एक जाति विशेष ने वोट नहीं दिया, इसलिए उस जाति के नेताओं को पार्टी में शामिल किया जाएगा। अरविंद भदौरिया का कहना है कि बीजेपी में जाति के आधार पर भी नेताओं का चुनाव किया जाता है।

10 हजार सक्रिय कार्यकर्ता

अरविंद ने जबलपुर में बीजेपी की सदस्यता की बैठक ली बीजेपी इस बार पूरे देश में 18 करोड़ सदस्य बनाने जा रही है। मध्यप्रदेश में लगभग 10 हजार सक्रिय कार्यकर्ता होंगे जो घर छोड़कर पार्टी के लिए काम करेंगे। भले ही बीजेपी लोकसभा चुनाव जीत गई हो लेकिन अब लोगों में बीजेपी से जुड़ने का वैसा रुझान नहीं दिख रहा है। जैसा मोदी के पहले कार्यकाल में दिखा था ऐसा लगता है कि लोग अब रिजल्ट चाह रहे हैं, इसलिए नेताओं को सदस्यता बढ़ाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।