Loading...

MLA के दरवाजे पर आतंकवादी हमले का पोस्टर, अमित शाह को उड़ाने की धमकी | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में गंजबासौदा विधानसभा की विधायक एवं भाजपा नेता लीना जैन के दरवाजे के सामने एक पोस्टर चिपका मिला है। इसमें आतंकवादी हमले की धमकी दी गई है। लिखा है कि भारत के गृहमंत्री सहित गंजबासौदा के कई ठिकानों पर बम ब्लास्ट किया जाएगा। 

गंजबासौदा विधायक लीना जेन के घर के सामने एक पोस्टर लगाया गया है। जिस पर यह धमकी लिखी गई है। पोस्टर में लिखा है कि गंजबासौदा अस्पताल, गंजबासौदा थाना और स्टेशन को भी बम से उड़ा दिया जाएगा। बीजेपी विधायक लीना जैन के निजी सचिव पूरे मामले की शिकायत गंजबासौदा पुलिस थाने में दर्ज कराई है। 

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरु कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पूरी सतर्कता के साथ काम किया जा रहा है। शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और संदिग्धों की तलाश भी शुरु कर दी गई है।

बता दें कि पिछले सप्ताह विधायक लीना जैन का कई विवादों में नाम आया है। भरी मीटिंग में उन्होंने सरकारी अधिकारी को धमकी दी। उन्होंने कहा, "आप मेरे अधिकारों का हनन कर रहे हैं। आप पूरे ग्यारसपुर में नौकरी नहीं कर पाएंगे, अपने दिमाग में बिठा लीजिए।" इसके अलावा उनके पति के खिलाफ एक व्यापारी को आत्महत्या के लिए बाध्य करने का मामला दर्ज हुआ है।