KAMAL NATH की सर्जिकल स्ट्राइक पर NAROTTAM MISHRA भड़के: खेल उन्होंने शुरू किया है, खतम हम करेंगे

भोपाल। विधानसभा में भाजपा पर सीएम कमलनाथ की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा भड़क गए हैं। उन्होंने ऐलान किया है कि ये खेल कांग्रेस ने शुरू किया है, खतम हम करेंगे। बता दें कि विधानसभा में दंड संहिता संशोधन विधेयक का भाजपा ने समर्थन किया था फिर भी मत विभाजन करवाया और भाजपा के 2 विधायकों ने सरकार के पक्ष में वोट किया। इस प्रक्रिया को सरकार ने अपने तरीके से पेश किया और बताया गया कि भाजपा के 2 विधायक टूट गए हैं। 

इस घटनाक्रम के बाद से ही बीजेपी में बैठकों का सिलसिला शुरू हो गया है। बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि "खेल कांग्रेस ने शुरू किया है खत्म हम करेंगे।" वहीं जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि खेल तो सदन में कल ही खत्म हो गया। वहीं संविधान विशेषज्ञों का सदन के पूरे घटनाक्रम पर कहना है कि अभी दलबदल जैसी कोई स्थिति नहीं है और ना ही इनकी सदस्यता पर कोई खतरा मडरा रहा है।

28 जून को फिक्स हो गया था, भाजपा को पता ही नहीं चला

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी के कांग्रेस पार्टी में फिर से वापसी की स्क्रिप्ट बीते 28 जून को दिल्ली में लिखी गई थी, जबकि शरद कौल इसी दौरान सीएम के सीधे संपर्क में आ गए थे। मुख्यमंत्री 26 से 28 जून तक दिल्ली में थे। त्रिपाठी साल 2015 के उपचुनाव में जीते थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें मंत्री नहीं बनाया था। यही पीड़ा उन्होंने कमलनाथ को बताई। इस पर कमलनाथ ने सम्मान देने का आश्वासन दिया है। वहीं शरद कौल के पिता जुगलाल कांग्रेस कमेटी में सचिव हैं, इसलिए उन्हें ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। अब दावा किया जा रहा है कि भाजपा के 4 अन्य विधायक भी कांग्रेस के संपर्क में हैं।