Loading...

भाजपा की महिला एवं युवा नेता का वीडियो वायरल, दोनों बर्खास्त | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। कुल्लू जिला के बंजार से ताल्लुख रखने वाली भाजपा की महिला नेता और भाजपा के युवा नेता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि नेत्री भाजपा में महिला मोर्चा की पदाधिकारी है और युवक भाजपा युवा मोर्चा का पदाधिकारी है।

हालांकि मामला पुलिस तक नहीं पहुंच पाया है लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस अश्लील वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वीडियो का दृश्य किसी सरकारी निवास के बाथरूम का है।

जहां दोनों ने अश्लील वीडिया शूट किया है दृश्य को देखकर ऐसा लगा रहा है कि वीडियाे दोनों की रजामंदी से बनाया गया है लेकिन यह वीडियाे वायरल कहां से हुआ है यह छानबीन करने का विषय है। वीडियो में नहाने से लेकर अवैध संबंध तक का दृश्य शूट किया गया है।

उधर, एसपी कुल्लू गौरव सिंह का कहना है कि पुलिस के पास अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है यदि इससे संबंधित कोई शिकायत आती है तो इसकी जांच की जाएगी।

उधर, बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी का कहना है कि जैसे ही संगठन को इस अश्लील वीडियो के बारे में पता चला वैसे ही दोनों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए पदों से बर्खास्त कर दिया है। उन्होंने बताया कि पार्टी इस तरह के गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेगी।