Loading...

एडवोकेट सावंत राज साहू पर महिला तहसीलदार से अभद्रता का आरोप, मामला दर्ज | JABALPUR NEWS

जबलपुर। एडवोकेट सावंत राज साहू के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। तहसील कार्यालय के अधिकारी/कर्मचारियों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया एवं प्रकरण दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि एडवोकेट साहू को हिरासत में ले लिया गया है। अपर कलेक्टर ने उनकी सनद निरस्त कराने हेतु पत्र लिखने की बात कही है।

एडीएम को सौंपे ज्ञापन में अधिकारियों ने कहा है कि महिला नायब तहसीलदार नेहा जैन के साथ अधिवक्ता सावंत राज साहू ने कलक्ट्रेट स्थित लोक सेवा केंद्र में पहुंचकर अभद्रता की है और टेबल में तोड़फोड़ भी की। शिकायत में बताया गया था कि सावंत राज साहू ने अधारताल तहसील में पदस्थ तहसीलदार राजेश सिंह को भी विजय नगर हाट बाजार स्थित कार्यालय पहुंचकर गोली मारने की धमकी दी थी। इसके साथ ही रीडर मिलन वरकड़े से सरकारी दस्तावेज छीन लिए व महिला शासकीय सेवक नसीम खान के साथ भी अभद्रता करते हुए उनकी टेबल पर चाकू रख दिया था।

तहसील कार्यालय का ताला तोड़ने का आरोप भी है

आरोप है कि पूर्व में भी सावंत राज साहू द्वारा तहसील कार्यालय का ताला तोड़ा गया था, जिसकी रिपोर्ट विजय नगर थाने में की गई थी। अधिकारियों कर्मचारियों ने का कहना है कि ऐसे में उनका काम करना मुश्किल हो रहा है जब तक कार्रवाई नहीं होती वे काम नहीं करेंगे मामले के बाद एडीएम ने कहा कि वे पहले थाने में पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराए मामले को लेकर कर्मचारी विजय नगर थाने पहुंचे तो वहां में काफी देर तक हंगामा होता रहा।

मामले की गंभीरता को देखते हुए अपर कलेक्टर डॉ सलोनी सिडाना विजय नगर हाट बाजार पहुंची और अधिकारियों कर्मचारियों से बातचीत की। इस मामले में उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई और वकील की गिरफ्तारी कराई। इस दौरान उन्होंने अधिवक्ता संघ से भी बात की और ऐसे वकीलों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने स्टेट बार काउंसिल को भी पत्र लिखकर अभद्रता करने और धमकी देने वाले वकील के खिलाफ एक्शन लेने व उसकी सनद निरस्त करने की मांग की है।