Loading...

INDORE NEWS : होटल संचालक से पैसों को लेकर हुई मारपीट, चाकू से हमला किया

इंदौर। शहर के बाणगंगा क्षेत्र में हफ्ता वसूली को लेकर दो गुटों में रविवार शाम जमकर विवाद हो गया। आधा दर्जन बदमाशों ने होटल में घुसकर संचालक से मारपीट की और चाकू से हमला कर भाग गए। बाणगंगा थाना पुलिस ने झन्नाू उर्फ अमित दुबे (Jnnau, Amit Dubey) निवासी नंदबाग की शिकायत पर मन्नाा, गोलू (Manna, Golu) सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।   

अमित ने बताया कि नंदबाग इलाके में उसका होटल है। होटल के सामने आरोपित मन्नाा और गोलू की दुकान है। आए दिन दोनों होटल के सामने खड़े होकर गालीगलौज करते हैं। इस पर वह अपने भाई सन्नाी के साथ रविवार को दोनों को समझाने गया था। बातचीत के बाद दोनों होटल लौट आए। कुछ देर बाद आरोपित अपने आधा दर्जन साथियों के साथ होटल आए और रुपए की मांग करने लगे। मना करने पर भाई सन्नाी पर चाकू से हमला किया और भाग गए। 

टीआई इंद्रमणि पटेल के मुताबिक, अमित अपने भाई को घायल हालत में लेकर थाने आया था। मेडिकल कराने के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उधर, पुलिस सूत्र बताते हैं कि अमित भाजपा नेता का समर्थक है। इस वजह से पुलिस ने दबाव में उसका पक्ष लेकर दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की है।