Loading...

INDORE NEWS : इंटर कास्ट मैरिज करना चाहती थी युवती, भाई ने जानवरों की तरह पीटा, वीडियो वायरल

इंदौर। दूसरी जाति के लड़के के साथ भागने पर भाई और रिश्तेदारों द्वारा युवती को खुलेआम डंडों से पीटने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो भी बनाया। तीन दिन तक वीडियो वायरल हुआ, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। धार एसपी आदित्य प्रतापसिंह के पास वीडियो पहुंचा तो उन्होंने कार्रवाई के लिए कहा। इस पर पुलिस ने शनिवार को सात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 
फिलहाल युवती लापता है। पिटाई का 1 मिनट 33 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक व्यक्ति युवती को पकड़कर रखता है, भाई व रिश्तेदार उसे पीटते हैं। वीडियो में अन्य लोग भी दिख रहे हैं लेकिन वे उसे बचाने का प्रयास नहीं करते हैं। 15 दिन पहले युवती एक लड़के के साथ चली गई थी। पुलिस ने युवती को तलाश कर परिजन के हवाले कर दिया था, लेकिन युवती जिद कर रही थी कि वह उसी लड़के के साथ शादी करेगी। गुस्से में परिवार वाले उसे पिकअप में बैठाकर लाए और खेत पर ले जाकर पीटा।

शादी आलीराजपुर में कर दी 

बताया जा रहा है कि जिस दिन युवती की पिटाई की गई थी, उसी दिन परिवार वालों ने जबर्दस्ती आलीराजपुर के उदयगढ़ में युवती की शादी कर दी थी। पुलिस ने आलीराजपुर में भी एक टीम युवती को ढूंढने के लिए भेजी, लेकिन पता नहीं चल सका।

दबिश दी, चार को किया गिरफ्तार

कार्रवाई में देरी नहीं हुई है। वीडियो देखने के बाद तस्दीक करना होता है। चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। शेष के लिए गांव में चार-पांच बार दबिश दी है। युवती की भी आलीराजपुर में ढूंढने भेजा था। पिकअप वाहन जब्त कर लिया है। - कमलेश सिंगार, थाना प्रभारी, बाग

पुलिस बोली-28 जून को वीडियो हुआ वायरल

पुलिस ने बताया कि 25 जून को शाम करीब 4 बजे खेत पर युवती के पिटाई का वीडियो बनाया गया था, जबकि 28 जून को रात में 9 बजे वीडियो वायरल हुआ। आरोपित जिले से बाहर हो गए हैं। पुलिस ने उन्हें ढूंढ रही है। वहीं युवती की भी तलाश की जा रही है। पुलिस ने दूसरे प्रदेश में भी टीम को भेजा है।