Loading...

GWALIOR NEWS : पति को कमरे में बंद कर पत्नी से डर्टी होली खेली थी, जांच के बाद अब मामला दर्ज

ग्वालियर। होली खेलने आए पड़ोसियों ने पति को कमरे में बंद कर पत्नी से अभद्रता की थी और पूरी घटना पति ने कमरे की खिड़की से देखी। इससे आहत होकर पत्नी ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाकर जान दी थी। मामले की जांच के बाद पुलिस ने पड़ोसियों के खिलाफ छेड़छाड़ और आत्महत्या के लिये प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है। 

थाना प्रभारी पुरानी छावनी केपी यादव ने बताया की 21 मार्च को पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के मोतीझील निवासी रानी (बदला हुआ नाम) ने आग लगाकर आत्महत्या की थी। मामले की जांच में पता चला की आत्महत्या करने से पहले पड़ोस में रहने वाले अजय श्रीवास, मनोज श्रीवास और जण्डेल श्रीवास (Ajay Shrivastav, Manoj Shrivastava and Jandel Shrivas) निवासी कृष्णा नगर पहाडिय़ा रानी से होली खेलने आए थे और जब रानी तथा उसके पति ने विरोध किया तो आरोपियों ने पति को कमरे में बंद कर महिला से छेड़छाड़ करते हुए होली खेली थी। 

इस पूरी घटना को रानी के पति ने कमरे की खिड़की से देखा था। पति के सामने अश्लील हरकतों से आहत होकर ही रानी ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या की थी। जांच के बाद आरोपी मनोज, जण्डेल और अजय के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है