बिल्डर बाहेती की मुंबई में सुपारी देने वाला INDORE का ही दूसरा बिल्डर निकला| MP NEWS

इंदौर। शहर के बड़े बिल्डर्स में से एक रमेश बाहेती (BUILDER RAMESH BAHETI) को धमकी भरे कॉल करने वाला बदमाश पकड़ा गया है। बदमाश का सूरज है, वो मुंबई के कुख्यात बदमाश प्रथमेश परब (Prathamesh Parab) के नाम का फायदा उठाकर फिरौती वसूली करता था। उसने बताया कि इंदौर के ही बिल्डर चिराग जोशी (BUILDER CHIRAG JOSHI) ने उसे इस काम के लिए सुपारी दी थी। यह सबकुछ करोड़ों रुपए की एक डील के लिया किया जा रहा था। 

इंदौर के बड़े बिल्डर और व्यवसायी रमेश बाहेती को पिछले कुछ दिनों से कॉल, मैसज और वाट्सएप पर वॉयसकाल से धमकी मिल रही थे. जिस नंबर से कॉल आता था वो मुंबई के नामचीन बदमाश और मुंबई के बड़े गैंग के लिए काम करने वाल प्रथमेश परब के नाम से था. जब बाहेती ने उसके मैसेज की अनदेखी शुरू की तो आरोपी सूरज ने विदेश में रह रहे उनके परिवार के सदस्यों को भी धमकी देना शुरू कर दिया. आरोपी सूरज ने फोन नंबर को ट्रू कॉलर पर प्रथमेश परब के नाम से सेव किया था. ऐसा इसलिए कि पहली बार में ही लोग उससे डरकर उसका कहना मान लें. गिरफ्त में आए आरोपी सूरज ने अपने बयान में कहा है कि इंदौर के रहने वाले बिल्डर चिराग जोशी ने सशर्त एसटीएल कम्पनी से करोड़ों रुपए का सेटलमेंट करने के लिए कॉन्टेक्ट किया था और काम पूरा होने पर 50 लाख देने की बात भी कही थी. उसी के कहने पर उसने रमेश बाहेती और उसके परिवार वालो को धमकाना शुरू किया था.

सूरज पर मुंबई में पहले भी दर्ज हैं तीन मामले 
उसे नंबर भी चिराग जोशी से मिले थे. आरोपी सूरज के पहले भी मुंबई के तीन अलग- अलग थानों में वसूली, जानलेवा हमला करने और धमकाने के मामले प्रकरण दर्ज है. पुलिस के मुताबिक आरोपी केवल पब में शराब और अपने शौक पूरे करने के लिए इस तरह की वारदात करता था. शहर के अन्य लोगों ने भी इसी तरह की धमकी मिलने की शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि ये धमकी भी सूरज ने ही उन्हें दी है या इसके पीछे कोई और अन्य आरोपियों का हाथ है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !