Loading...

GWALIOR NEWS : चक्की वाले ने छात्रा का रेप किया, रिपोर्ट नहीं लिखाई तो ब्लैकमेल करने लगा

ग्वालियर। चक्की पर गेहूं पिसाने गई छात्रा को पैसे लाने के बहाने घर ले जाकर चक्की संचालक ने नशीला पेय पिलाया और दुष्कर्म किया। वारदात के बाद धमकी दी कि अगर मुंह खोला तो वह उसके परिजनों को जान से मार देगा। वारदात जनकगंज थाना क्षेत्र के रामदास घाटी इलाके की है। वारदात के बाद आरोपी ने छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का प्रयास किया। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी। मारपीट की शिकार छात्रा थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। 

जनकगंज थाना क्षेत्र के रामदास घाटी सुनार की बगिया की निवासी 20 वर्षीय छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है। छात्रा पास ही स्थित चक्की पर गेहूं पिसाने गई थी। गेहूं चक्की पर डालने के बाद वह वापस आ रही थी तो चक्की संचालक विन्द्रेश जयसवाल ने उससे कहा कि उसे पैमेंट करना है और वह पास ही स्थित उसके घर से उसकी पत्नी से पैसे ले आए। उसकी बात मानकर वह उसके घर पहुंची तो उसके पीछे-पीछे विन्द्रेश भी आ गया और छात्रा को पानी पीने को दिया। पानी पीते ही छात्रा बेहोश हो गई और आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

वारदात के बाद होश आने पर छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी और बदनामी का भय दिखाया, जिससे छात्रा शांत रही और वारदात की जानकारी नहीं दी। दुबारा जब छात्रा चक्की पर गेहूं पिसाने आई तो आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का प्रयास किया, तो छात्रा ने विरोध किया, जिस पर आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी। मारपीट की शिकार छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।