बिजली कंपनी में रिक्त पदों पर आउटसोर्स कर्मचारियों को नियुक्ति मिलेगी | EMPLOYEE NEWS

ग्वालियर। मप्र. बिजली आउटसोर्स कर्मचारी संगठन के प्रान्तीय संयोजक, मनोज भार्गव के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से भोपाल में भेंट करने गये प्रतिनिधि मंडल को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यह कहकर आश्वस्त किया कि बिजली कम्पनियों में रिक्त पद भरने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है और फायनेंस एप्रुवल उपरांत अतिशीघ्र रिक्त पड़े पदों पर नियुक्तियां की जावेंगी।

यह बात मुख्यमंत्री ने तब कही, जब आउटसोर्स प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री को यह स्मरण दिलाया कि कांग्रेस ने अपने वचन-पत्र बिन्दु क्रमांक 13,11 में 60 दिन में में बिजली कम्पनियों के रिक्त पद भरने तथा बिन्दु क्रमांक 47, 16 में वरिष्ठता के आधार पर आउटसोर्स ठेका कर्मियों का नियमितीकरण का जो वायदा किया था, वह अब तक अधूरा है। 

दो दिवसीय फोटोग्राफी प्रदर्शनी 18 से

ग्वालियर फोटोग्राफी क्लब द्वारा विश्व फोटोग्राफी दिवस के अवसर पर 18 व 19 अगस्त को शौकिया फोटोग्राफर द्वारा वन्य जीवन, वन्य प्राणी, ऐतिहासिक इमारतें, चित्रकला, सामान्य जीवन एवम् अन्य विषय पर इस प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। प्रदर्शनी में क्लब के सदस्य डॉ. एच.बी. माहेश्वरी ‘जैसल’, संजय दत्त शर्मा, डॉ. नीलकमल माहेश्वरी, मनोहर गेरा, डॉ. अविनाश शर्मा, डॉ. नवदीप चव्हाण, प्रतीक रावल, डॉ. रविन्द्र बंसल, एशना बंसल, रूपा राज, सुरेश ढुण्डे आदि सदस्य के फोटोग्राफ प्रदर्शित किए जाएँगे।