GWALIOR NEWS : छात्रा ने रेप के 8 साल बाद मामला दर्ज करवाया, बताया कोचिंग संचालक ब्लैकमेल कर रहा था

ग्वालियर। एक कोचिंग संचालक ने छात्रा को झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद ब्लैकमेल कर उससे उसके ही घर में चोरी करवाई। मामला जनकगंज थाना क्षेत्र के बजरंग कॉलोनी गोल पहाडिय़ा का है। जब छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया। शोषण और धोखे का शिकार हुई छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

जनकगंज थाना प्रभारी ज्ञानेन्द्र सिंह ने बताया कि बजरंग कॉलोनी निवासी 24 वर्षीय छात्रा ने शिकायत की है कि वर्ष 2011 में उनके चाचा के मकान में राजकुमार मेवा फरोस उर्फ राज सर पुत्र रामेश्वर दयाल मेवा फरोस ने कोचिंग खोली थी। उस समय उसकी उम्र 16 साल थी। एक दिन राजकुमार ने उसे कोचिंग में बुलाया और उसे धमकाकर दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया और उसका शोषण करने लगा, जब वह विरोध करती तो आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देता। इसी बीच आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर उससे चोरी करवाई। 

पहले से था शादीशुदा

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि जब उसने शादी का दबाव बनाया तो पता चला कि राजकुमार पहले से ही शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता है। इसका पता चलते ही वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।