Loading...    
   


GWALIOR से गायब हुईं 2 बहनें DELHI में मिलीं, पापा से नाराज थीं

ग्वालियर। घर से बाजार के लिए निकली दो नाबालिग बहनें संदिग्ध हालात में लापता हो गई हैं। घटना रविवार जनकगंज डिस्पेंसरी के पास की है। परिजन ने अपने स्तर पर तलाश करने के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की तो सोमवार को नबालिग बहनें दिल्ली जीआरपी पुलिस को मिलने की सूचना मिली है। वहां छात्राओं ने बताया कि उनकी मां नहीं है। पिता उन्हें बहुत डांटते हैं।

शहर की जनकगंज डिस्पेंसरी के सामने रहने वाले नरेन्द्र कुमार आर्य निजी कंपनी में कर्मचारी हैं। उनकी बेटियां 17 वर्षीय रानी और 15 वर्षीय रूबी (परिवर्तित नाम) घर से रविवार दोपहर बाड़ा जाने की कहकर निकली थी, लेकिन इसके बाद वह घर ही नहीं लौटी। शाम तक उनके न लौटने पर परिजन को चिंता हुई और दोनों लड़कियों की तलाश शुरू की। रिश्तेदारों से लेकर उनकी सहेलियों के घर तक पूछताछ की। जब कहीं उनका कुछ पता नहीं चला तो थाना पहुंचकर सूचना दी। साथ ही बहला-फुसलाकर दोनों के अपहरण की आशंका जताई। 

पुलिस ने नाबालिग के लापता होने पर अपहरण का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी। अभी पुलिस उनकी तलाश में लगी थी कि सोमवार को दिल्ली जीआरपी से सूचना मिली कि दो बच्चियां स्टेशन पर मिली हैं। जो ग्वालियर की है। पूछताछ करने पर दोनों नाबालिगों ने घर पर पिता की डांट से रूठकर आने की बात कही है। छात्राओं का कहना है कि मां के नहीं होने पर पिता उन्हें बहुत डांटते हैं। पुलिस बच्चियों को लेने निकल गई है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here