Loading...

खेल शिक्षक, महिला अतिथि शिक्षक को गंदे मैसेज भेजता था, जमकर पिटाई हुई | BURHANPUR MP NEWS

बुरहानपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक स्कूल के खेल शिक्षक द्वारा महिला अतिथि शिक्षक को अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। अश्लील मैसेज करने के आरोप में पीड़ित महिला शिक्षक और उसके परिजनों ने स्कूल परिसर में ही शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया हैं।

मामला अब्दुल कादिर सिद्दीकी शासकीय उर्दू कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हरीरपुरा का है। आरोपी खेल शिक्षक हितेंद्र शाह को अपने ही स्कूल की एक अतिथि महिला शिक्षक को अश्लील मैसेज करना भारी पड़ गया। उसने जो अश्लील मैसेज भेजे थे उन्हे शिक्षिका के पति ने देखा तो स्कूल पहुंचकर मैसेज भेजने वाले खेल शिक्षक की शिक्षिका और परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद पीड़िता ने खेल शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया। 

खेल शिक्षक ने मामला सामने आने पर अश्लील मैसेज करना स्वीकार किया है। पीड़िता के पति का कहना है कि आरोपी पहले भी ऐसा काम कर चुका है, लेकिन आज तक किसी ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता के पति का ये भी कहना है कि पहले स्कूल के प्रिंसिपल से इस मामले की शिकायत की गई थी लेकिन प्रिंसिपल ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता के पति ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर स्कूल से प्रतिबंधित कर देना चाहिए।