Loading...

BHOPAL NEWS : टैरेस से गिरे कपड़ा व्यवसायी तथा संदिग्ध परिस्थितियों में चौथी मंजिल से गिरी महिला की मौत

भोपाल। बैरागढ़ स्थित सीआरपी गुरुद्वारे के पास पहली मंजिल की बालकनी से गिरकर घायल हुए व्यापारी ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। अंदाजा है कि बालकनी में टहलने के दौरान उन्हें चक्कर आ गया था। 

पुलिस के मुताबिक सीआरपी गुरुद्वारे के पीछे रहने वाले 42 वर्षीय कमल इसरानी (Kamal Israni) कपड़ा व्यापारी (Textile businessman) थे। थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि बीती 22 जुलाई की रात कमल खाने के बाद पहली मंजिल पर बनी बालकनी में टहल रहे थे। तभी चक्कर आने से उनका संतुलन बिगड़ गया और वे करीब दस फीट नीचे जमीन पर आ गिरे। गंभीर हालत में उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनके सिर में गंभीर चोट आई थी। एक दिन चले इलाज के बाद मंगलवार रात उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।   

हबीबगंज थाना क्षेत्र में पीसी नगर में चौथी मंजिल से गिरकर एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। हबीबगंज पुलिस के अनुसार पीसी नगर मल्टी की चौथी मंजिल पर रहने वाली 36 वर्षीय सोनम चौधरी गृहिणी थीं। एएसआई एसएन साहू ने बताया कि सोनम के पति नेतराम मजदूरी करते हैं। मंगलवार रात करीब साढ़े 12 बजे सोनम अपने फ्लैट के बाहर पोर्च में खड़ी थी। तभी अचानक उनका पैर फिसला और वे करीब 40 फीट नीचे जमीन पर आ गिरीं। परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना पर पहुंची हबीबगंज पुलिस फिलहाल ये पता नहीं लगा पाई है कि हादसा किन परिस्थितियों में हुआ। पुलिस का कहना है कि विस्तृत जांच के बाद ही कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।