Loading...

BHOPAL NEWS : चंद रूपये के विवाद में हॉस्टल संचालक ने MBA छात्र का सिर फोड़ा

भोपाल। पटेल नगर स्थित ब्वॉयज हॉस्टल (Boys Hostel) के संचालक ने वार्डन और अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर एमबीए छात्र का सिर फोड़ दिया। महज दो हजार रुपए के बिजली बिल के विवाद में आरोपियों ने घेरकर उसे पीटा फिर पत्थर भी मारा।

बेरहमी से मारपीट के बाद संचालक ने खुद ही छात्र को अस्पताल में भर्ती करवाया और बोला कि पुलिस को मत बताना। पिपलानी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मूलत: धनबाद, झारखंड निवासी 25 वर्षीय रोशन चौबे दिल्ली के एक निजी कॉलेज में एमबीए छात्र है। एसआरजी में दो महीने की इंटर्नशिप के लिए वह भोपाल आया हुआ है। ASI शिरोमणि सिंह ने बताया कि इंटर्नशिप के दौरान रोशन ने पटेल नगर स्थित सोलिटेयर ब्वॉयज हॉस्टल में कमरा किराए से लिया था। बीती 28 जून को वह जिम से हॉस्टल लौट रहा था। हॉस्टल के गेट पर ही संचालक ध्रुव सचदेव और वार्डन महेंद्र ने उसका रास्ता रोक लिया।

बिजली बिल के भुगतान को लेकर आरोपियों ने उसके साथ गाली गलोच शुरू कर दी। विरोध करने पर दोनों ने अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर रोशन पर डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान उसे पत्थर भी मारे। डंडा सिर पर लगने के कारण रोशन सड़क पर ही गिर गया।

संचालक ने खून से लथपथ रोशन को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज शुरू होने के बाद रोशन ने फोन कर पूरा वाकया अपने पिता प्रकाश को बताया। पिता के कहने पर पिपलानी पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने ध्रुव सचदेव, महेंद्र समेत अन्य के खिलाफ मारपीट, धमकाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को फिलहाल डॉक्टर की रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि धाराएं बढ़ाई जा सकें। रोशन ने पुलिस को बताया कि दो हजार के बिल को लेकर आरोपियों ने उसे मारा है।