Loading...

बजाज फाइनेन्स फिक्स्ड डिपोज़िट निवेश का सबसे सुरक्षित विकल्प | BAJAJ FINANCE FIXED DEPOSIT HIGH INTEREST RATE

बजाज फाइनेन्स फिक्स्ड डिपोज़िट (BAJAJ FINANCE FIXED DEPOSIT) पर सबसे उंची ब्याज दरें (HIGH INTEREST RATE) पेश करता है, यह दर नए उपभोक्ताओं के लिए 8.60 फीसदी, मौजूदा उपभोक्ताओं के लिए 8.85 फीसदी तक और वरिष्ठ नागरिकों के लिए 8.95 फीसदी तक है। CRISIL द्वारा ICRA और ICRA द्वारा MAAA की अधिकतम रेटिंग के साथ बजाज फाइनेन्स फिक्स्ड डिपोज़िट निवेश का सबसे सुरक्षित विकल्प है।

नए उपभोक्ताओं के लिए बजाज फिक्स्ड डिपोज़िट पर पेश की गई कुछ आकर्षक ब्याज़ दरें



विभिन्न उपभोक्ता श्रेणियों के लिए दरों के फायदे (8 मई 2019 से लागू होंगे)
वरिष्ठ नागरिकों के लिए  + 0.35%
बजाज ग्रुप के कर्मचारियों, बजाज फाइनेन्स लिमिटेड के उपभोक्ताओं तथा बजाज आलियान्ज़ लाईफ इंश्योरेंस के मौजूदा पाॅलिसीधारकों के लिए + 0.25%

नवीनीकरणः
डिपोज़िट पर निर्धारित ब्याज के अलावा +0.10%  

5 साल में 50 प्रतिशत से ज्यादा रिटर्न

बजाज फाइनेन्स फिक्स्ड डिपोज़िट में 5 साल के लिए निवेश करने पर निवेशक अपनी बचत को 51 फीसदी या अधिक बढ़ा सकता है। यहां आपके लिए एक उदाहरण दिया गया है। मान लीजिए कि आपने बजाज फाइनेन्स फिक्स्ड डिपोज़िट के साथ 5 सालों के लिए 5,00,000 की राषि निवेश की। आइए जानें कि आपको उपभोक्ता श्रेणी के आधार पर कितनी ब्याज दर के साथ कितना रिटर्न मिलेगा।
उंची ब्याज दरों के अलावा बजाज फाइनेन्स फिक्स्ड डिपोज़िट आपकी जमा राशि पर सबसे ज़्यादा सुरक्षा देता है। तो आज ही निवेश कीजिए और और गारंटीड रिटर्न पाइए, अपनी बचत को आसानी से बढ़ाइए।