भोपाल में स्कूल के सामने से 7वीं की छात्रा को किडनैप किया | BHOPAL NEWS

भोपाल। शाहजहांनाबाद इलाके में शुक्रवार दोपहर सातवीं की एक छात्रा का स्कूल के पास से बाइक सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया। हालांकि कुछ देर बाद बच्ची उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची द्वारा बताई गई घटना की पुलिस जांच कर रही है। इलाके में लगे CCTV कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

थाना प्रभारी जहीर खान के मुताबिक संजय नगर में रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी एक निजी स्कूल में सातवीं में पढ़ती है। शुक्रवार दोपहर एक बजे छुट्टी होने पर मां उसे लेने के लिए स्कूल पहुंची तो बच्ची नहीं मिली। काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब मां घर लौट रही थी तभी पौने तीन बजे के लगभग वह रास्ते में मां को मिल गई। मां ने उससे देरी से आने का कारण पूछा। 


इस पर बच्ची ने बताया कि स्कूल से निकलते ही बाइक सवार दो युवकों ने उसे बोला कि तुम्हारे पापा ने तुम्हें लाने भेजा है और बाइक पर बैठा लिया। इधर-उधर घुमाते रहे। कुछ देर बाद जब राम नगर चौराहे के पास उन्होंने गाड़ी रोकी तो वह उनके चंगुल से भाग निकली। यह जानकारी मिलने के बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज कराया।