Loading...

10 लाख में पति खरीदने निकली सपना ने सरेंडर किया, जेल भेजा | INDORE NEWS

इंदौर। विवाहित महिला को 10 लाख रुपए का लालच देकर पति से तलाक लेने का प्रस्ताव रखने वाली लड़की सपना साहू ने सरेंडर कर दिया है। पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बता दें कि विवाहित महिला शालिनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सपना ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। 

पुलिस के अनुसार न्यू लोहामंडी में रहने वाली शालिनी पति विनोद साहू (41) ने 27 मई 2019 को पुलिस में सपना साहू (37) निवासी कुंजवन कॉलोनी (आरटीओ रोड) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शालिनी का आरोप है कि सपना ने घर में घुसकर उसे धमकी देते हुए कहा था कि वह उसके पति को तलाक दे दे। मैं उससे प्रेम करती हूं। शालिनी के इंकार करने पर आरोपी सपना ने उसे 10 लाख रुपए का ऑफर भी दिया और जान से मारने की धमकी दी। शालिनी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी सपना के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 452, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया था।

पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी सपना ने कोर्ट में अग्रीम जमानत के लिए आवेदन लगाया था जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इस पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने जूनी इंदौर पुलिस को आरोपी महिला की तुरंत गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए थे। इसी बीच 2 जुलाई को आरोपी महिला ने थाने में पेश होकर खुद को सरेन्डर कर दिया। पुलिस ने आरोपी सपना को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी महिला के खिलाफ थाना एरोड्रम, तुकोगंज, अन्नपूर्णा आदि में कई आपराधिक रिकार्ड दर्ज है। सपना को इंदौर में लेडी डॉन भी कहते हैं। 

प्रेमी से मुंबई में ब्याह रचाया
पुलिस के मुताबिक आरोपी सपना ने पूछताछ में बताया कि उसने दिसंबर 2013 में फरियादी महिला के पति विनोद से मुंबई में शादी कर ली थी। आधार कार्ड और बैंक में भी पति के रूप में विनोद का नाम दर्ज है। शालिनी के तलाक देने पर ही उसे वैध पत्नी का दर्जा मिल सकता है, इसलिए उस पर दबाव बना रही थी। विनोद ने भी बयान दर्ज करवाए। उसने कहा कि मैं खुद सपना से परेशान हूं। उसका साथ छोड़ने पर वह अपराध करना शुरू कर देती है।