Loading...

WORLD CUP 2019 : टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर विराट कोहली जख्मी हुए

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ (WORLD CUP) वर्ल्ड कप 2019 के पहले मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है। कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) चोटिल हो गए हैं। शनिवार को साउथेम्प्टन में प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनके दाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई। 5 जून को अपने पहले मुकाबले से तीन-चार रोज पहले कप्तान की यह चोट भारतीय खेमे की चिंता बढ़ा रही है।

विराट के दाएं हाथ के अंगूठे में ये चोट प्रैक्टिस के दौरान लगी। जिसके बाद उन्होंने काफी देर तक टीम के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फारहार्ट के साथ बात की और उनसे ट्रीटमेंट लेते दिखे। फिजियो ने पहले तो उनके चोटिल अंगूठे पर स्प्रे किया और फिर उस पर टेप लगा दी। प्रैक्टिस सेशन खत्म होने के बाद विराट उस अंगूठे पर बर्फ से सिंकाई करते दिखे। मैदान से बाहर जाते वक्त उनके हाथ में बर्फ से भरा ग्लास था, जिसमें उन्होंने अपना अंगूठा डुबो रखा था। विराट की यह चोट टीम इंडिया के लिए चिंता का सबब होगी।

बीसीसीआई या भारतीय टीम मैनेजमेंट की ओर से विराट को लगी इस चोट के बारे में फिलहाल किसी तरह का बयान जारी नहीं किया गया है। हालांकि विराट को लगी चोट गंभीर नहीं है, और इससे उबरने के लिए उनके पास बुधवार तक का वक्त भी है।