Loading...    
   


बैकड्रॉप से PM और कार्यक्रम से CM गायब, भाजपा का तंजासन और निंदासन शुरू | MP NEWS

भोपाल। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बवाल मच गया। दरअसल, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के सरकारी कार्यक्रम के बैकड्रॉप पर पीएम नरेंद्र मोदी का फोटो नहीं था और कार्यक्रम स्थल पर सीएम कमलनाथ नहीं आए। इसी के साथ भाजपा नेताओं ने तंजासन और निंदासन शुरू कर दिया है। 

मध्यप्रदेश में योग दिवस पर आयोजित हुए सरकारी कार्यक्रमों में जगह-जगह कमलनाथ सरकार के मंत्री तो शामिल हुए लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिरकत नहीं की। मीडिया के पूछने पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने इतना ही कहा-सबका अपना अपना तरीका है। मुख्यमंत्री योग करें ना करें जनता तो कर रही है। जनता योग से जुड़ रही है और जब जनता जुड़ती है तो सबको जुड़ना पड़ता है। 

बैकड्रॉप पर पीएम का फोटो नहीं था, महापौर भड़के

भोपाल के लाल परेड ग्राउंड पर हुए मुख्य सरकारी कार्यक्रम में योग दिवस पर पोस्टर लगाए गए थे लेकिन इन पोस्टर्स में कहीं भी पीएम मोदी की फोटो नज़र नहीं आए। इस पर महापौर आलोक शर्मा ने आपत्ति ज़ाहिर की। लाल परेड आयोजन स्थल पर लगे पोस्टर्स में सीएम कमलनाथ की फोटो सहित मंत्री प्रभुराम चौधरी और सहकारिता मंत्री डॉ गोविंद सिंह की तस्वीरें थीं। उन्होंने कहा-कमलनाथ सरकार अपनी योजनाएं पूरी करने के लिए पीएम मोदी से सहयोग मांगते हैं, लेकिन लोगों के बीच योग को बढ़ावा देने के लिए वो अब कैसे सहयोग मांगेगे।

मंत्री ने सफाई दी

महापौर ने आपत्ति जताई तो तत्काल मंत्री प्रभु राम चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा मैं फोटो की राजनीति नहीं करता लेकिन अगर ये चूक हुई है तो इस बारे में अधिकारियों से जानकारी ली जाएगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here