Loading...

दिल्ली में ईद की नमाज़: कार हादसा, कई घायल, पथराव शुरू | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। खुरेजी मस्जिद के आसपास वाले इलाके में अचानक तनावपूर्ण स्थिति बन गई। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। मस्जिम में नमाज पढ़ने आए मुस्लिम समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। कई बसों पर भी पथराव किया गया है। बताया जा रहा है कि नमाज के दौरान एक कार एक्सीडेंट हुआ है। 

दिल्ली से दैनिक जागरण की एक खबर में बताया गया है कि जहां एक ओर बुधवार को देशभर में ईद का त्योहार शांति और सद्भाव के साथ मनाया जा रहा है, वहीं दिल्ली के खुरेजी चौक पर सुबह हंगामा हो गया। इसके बाद से इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। मिली जानकारी के मुताबिक, खुरेजी मस्जिद के पास ईद की नमाज़ के दौरान एक कार ने अचानक कई लोगों कुचलकर घायल कर दिया, जिसके विरोध में मुस्लिम लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और बसों पर पथराव किया। हंगामे के मद्देनजर घटनास्थल और आसपास के इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात है।

अपडेट: 12:19 बजे दोपहर
दिल्ली के खुरेजी चौक पर सुबह हंगामा हो गया। इसके बाद से इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। खुरेजी मस्जिद के पास ईद की नमाज़ के दौरान एक कार ने अचानक कई लोगों कुचलकर घायल कर दिया, जिसके विरोध में मुस्लिम लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और बसों पर पथराव किया। हंगामे के मद्देनजर घटनास्थल और आसपास के इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात है।

हंगामे के दौरान घटनास्थल के आसपास गुजर रहे वाहन फंस गए, जिससे काफी देर तक जाम लगा रहा। वहीं, मुस्तैद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। वहीं, पुलिस का कहना है कि हालात पर नजर रखी जा रही है, लोगों को कानून अपने हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।