Loading...

नकुल नाथ को बर्थडे पर कमल नाथ ने सरकारी बंगला गिफ्ट किया | MP POLITICAL NEWS

भोपाल। बेटे के जन्मदिन पर पिता अक्सर उसे कोई ना कोई उपहार देते हैं। ज्यादातर पिता कोशिश करते हैं कि वो इस दिन बेटे के सपने पूरे कर दें लेकिन यहां कुछ और ही हुआ है। पिता सीएम, बेटा सांसद। दोनों सरकारी इसलिए उपहार भी सरकारी। 

सीएम कमलनाथ ने नकुल नाथ को उनके जन्म दिन के अवसर पर भोपाल में सरकारी बंगला आवंटित किया है। नकुलनाथ को भोपाल के चार इमली का सबसे बड़ा और शानदार सरकारी बंगला बी-17 आवंटित किया गया है। इस बंगले में शिवराज सिंह चौहान के नजदीकी पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह रह रहे थे। भूपेन्द्र सिंह ने बंगला खाली नहीं किया है। फिर भी आवंटित कर दिया। दिसम्बर 2018 में खबर आई थी कि यह बंगला ज्योतिरादित्य सिंधिया को आवंटित कर दिया गया है। 

कमल नाथ ने एक तीर से 2 शिकार किए

दरअसल, इस आवंटन के साथ सीएम कमलनाथ ने 1 तीर से 2 शिकार किए हैं। एक तरफ अपने बेटे को सीएम हाउस के बाद दूसरा सबसे शानदार बंगला आवंटित किया और दूसरी तरफ ज्योतिरादित्य सिंधिया को चोट पहुंचाई। दरअसल, सिंधिया इस बंगले का आवंटन अपने नाम चाहते थे। भोपाल में कुछ भाजपा नेताओं को दस्तावेजों में समाजसेवी बताकर बंगले आवंटित किए गए हैंं सिंधिया भी यही चाहते थे। पिछले दिनों सिंधिया गुट के मंत्रियों ने कमलनाथ से बहस की थी। यह आवंटन उसी का जवाब माना जा रहा है।