Loading...

मप्र की सभी जनपदों में जन-समस्या निवारण शिविर लगाए जाएंगे: नगरीय विकास मंत्री | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों (MP MUNICIPAL ELECTION) की तैयारियां शुरू हो गईं हैं। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री जयवर्द्धन सिंह (JAIVARDHAN SINGH MINISTER) ने प्रभार के राजगढ़ जिले में सभी जनपदों में जन-समस्या निवारण शिविर (JAN SAMASYA NIVARAN SHIVIR) लगाने के निर्देश दिये हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम हेल्पलाइन (CM HELPLINE) में लंबित शिकायतों का निपटारा करने के आदेश दिए थे। 

आज राजगढ़ में जिला योजना समिति की बैठक में उन्होंने कहा कि जय किसान फसल ऋण माफी योजना में सभी पात्र किसानों को लाभान्वित करें। मोहनपुरा और कुण्डालिया बांध परियोजनाओं के विस्थापितों के पुनर्वास के कार्य समय-सीमा में पूरे किये जायें। प्रभारी मंत्री ने जिले के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में निर्बाध पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। समिति की बैठक में ऊर्जा मंत्री श्री प्रियव्रत सिंह विशेष आमंत्रित के रूप में शामिल हुए। 

उन्होंने बताया कि जीरापुर तहसील में मल्टीयूटिलिटी सेंटर बनाया जायेगा। बैठक में विशेष आमंत्रित सदस्य विधायक श्री बापू सिंह तंवर, श्री गोवर्धन दांगी, श्री राज्यवर्द्धन सिंह और श्री कुंवर कोठार तथा जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती जसवंत गुर्जर भी शामिल हुईं।