Loading...

MLA आकाश विजयवर्गीय की प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी बिल्डिंग को गिराया जाएगा | MP NEWS

इंदौर। नगर निगम के अधिकारियों ने महिलाओं के साथ अभद्रता की या नहीं, इसका खुलासा तो नहीं हो पाया है परंतु गंजी कंपाउंड की एक बिल्डिंग को बचाने के लिए विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कई बार अधिकारियों को फोन किए, यह जरूर सरकारी रिकॉर्ड में दर्ज हुआ है। जिस बिल्डिंग को गिरने से बचाने के लिए विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बल्ला घुमाया, 4 दिन जेल में रहे, तमाम फसाद हुआ। नगर निगम उस बिल्डिंग को फिर से डंके की चोट पर गिराने जा रहा है। 

हम 2 जुलाई को बिल्डिंग गिराएंगे, हर हालात से निपटने के लिए तैयार: कमिश्नर

न्यूज ऐजेंसी ANI को मिले दस्तावेजों के मुताबिक, अप्रैल 2018 में इमारत मालिक को निगम अधिकारियों ने जर्जर हो चुका फ्लोर हटाने या खाली करने के लिए कहा था। यह फ्लोर बेहद खराब हालत में था। इंदौर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर आशीष सिंह ने ANI से बात करते हुए कहा कि बिल्डिंग की हालत बहुत खराब हो चुकी है। मॉनसून के सीजन में हम उस बिल्डिंग में किसी को रहने की अनुमति नहीं दे सकते, क्योंकि वह कभी भी गिर सकती है। इससे प्रॉपर्टी और जान का नुकसान हो सकता है। दिनांक 2 जुलाई मंगलवार को पुलिस प्रोटेक्शन के साथ बिल्डिंग गिराई जाएगी।

विधायक या उनके समर्थक आए बीच में तो कार्रवाई की जाएगी: कमिश्नर

किसी भी प्रकार की कानून-व्यवस्था में परेशानी के सवाल पर आशीष सिंह ने कहा कि हमने जिला प्रशासन और पुलिस से संपर्क कर लिया है। हम सभी प्रकार के हालातों से निपटने के लिए तैयार हैं। यह लोगों की जान से संबंधित मामला है। आशीष सिंह से जब पूछा गया कि अगर दोबारा आकाश विजयवर्गीय और उनके समर्थकों द्वारा दखलअंदाजी की गई तो उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में किसी ने भी दखलअंदाजी करने की कोशिश की और बिल्डिंग ढहाने के बीच में आया तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। आशीष ने कहा कि आकाश विजयवर्गीय की मुझसे कोई बात नहीं हुई। पिछले साल भी हमने कई बिल्डिंग गिराई थीं। इस साल भी 26 बिल्डिंगों को ढहाने की घोषणा की है। इसमें से 10 बिल्डिंग अभी तक गिराई जा चुकी हैं।