Loading...

JYS मीटिंग में मंत्री ने कहा: यह गंदा पानी कमिश्नर को पिलाओ | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। जिला योजना समिति की बैठक में उस समय हंगामा हो गया, जब दक्षिण विधानसभा के कांग्रेस नेता पिंकी पंडित ने अपने ही पार्टी के मंत्री को निशाने पर ले लिया। कांग्रेस नेता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार के सामने पहुंच गया। ट्रे में सजाकर गंदा पानी ले आए और मंत्री के सामने रख दिया। बताया कि इस तरह का पानी पीने के लिए सप्लाई किया जा रहा है। 

कार्यकर्ताओं के हंगामे को देखते हुये मंत्री उमंग सिंघार नगर निगम कमिश्नर संदीप माकिन को गंदा पानी पिलाने के लिये आमादा हो गए। प्रभारी मंत्री ने नगर निगम और पीएचई के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। आनन-फानन में कांग्रेस के विधायकों ने कार्यकर्ताओं को समझाकर बैठक से बाहर निकाला, तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ। 

यह है मामला-
कांग्रेस के कुछ नेताओं ने जिला योजना समिति की बैठक में प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार के सामने गंदा पानी रख दिया। गंदे पानी की समस्या से परेशान होकर ग्वालियर की दक्षिण विधानसभा के कांग्रेस नेताओं ने बैठक के दौरान ऐसा किया। निगम के अफसर शहर के लोगों को साफ पानी उपलब्ध नहीं करा पा रहे हैं। ग्वालियर में गंदे पानी की समस्या 2 महीने से विकराल रूप ले चुकी है, जिसे लेकर सीएम कमलनाथ के मंत्री मैदान में हैं। बैठक में हुये हंगामे पर उमंग सिंघार ने निगम और पीएचई के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। कांग्रेसियों का कहना है कि वे लगातार गंदा पानी पी रहे हैं, लेकिन निगम के अफसर समस्या का समाधान नहीं कर रहे।