Loading...

JAIPUR के सचिन की INDORE में हत्या, होटल में खून से लथपथ लाश मिली | INDORE NEWS

इंदौर। खजराना थाना क्षेत्र स्थित एक होटल से जयपुर निवासी निजी कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर की खून से सनी लाश मिली है। मृतक दो दिन से होटल में रुका था। बुधवार को दरवाजा नहीं खुलने पर होटल कर्मियों ने गुरुवार को पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दरवाजा तुड़वाया तो वह खून से सना पड़ा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

खजराना थाना पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान राजस्थान निवासी 30 वर्षीय सचिन पिता संजय शर्मा के रूप में हुई है। वह दो दिन से होटल स्काई में रुका हुआ था। मृतक के पिता ने बताया कि बेटा सचिन कब इंदौर आया था इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं थी। छेपा नगर थाने द्वारा मुझे सूचना दी गई थी कि खजराना पुलिस ने आपके बेटे की लाश होटल से बरामद की है। बेटे की लाश होटल में खून से सनी पड़ी थी। वह निजी कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर था। मुझे पता था कि वह चार दिन से टूर पर चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि खजराना क्षेत्र स्थित स्काई होटल के कमरा नंबर दो में संजय मृत अवस्था में मिला था। वह खून से सना पड़ा था। बॉडी को पीएम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या किन कारणों से हुई है।