Loading...

JABALPUR NEWS : चार साल की बच्ची के साथ नाबालिग ने किया रेप

जबलपुर। भोपाल के बाद अब मध्य प्रदेश के जबलपुर से मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जबलपुर के सिहोरा थाना क्षेत्र के बरही गांव में साढ़े चार साल की बच्ची के साथ किशोर ने दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, बच्ची रविवार दोपहर घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला 16 वर्षीय किशोर वहां पहुंचा और बहला-फुसलाकर बच्ची को मकान में ले जाकर हवस का शिकार बनाया। हालांकि घटना का पता लगने के बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज भी कर लिया गया है। वहीं पीड़ित मासूम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। गौरतलब है कि हाल ही के कुछ दिनों में मासूमों के साथ दुष्कर्म और हत्या के कई मामले सामने आए हैं। रविवार को ही, राजधानी भोपाल में आठ साल की मासूम की रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया था। बच्ची का शव कमलानगर में एक नाले में मिला था। इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। 

उज्जैन में 5 साल की बच्ची से हैवानियत, कुशीनगर में भी रेप

मध्य प्रदेश के उज्जैन में 7 जून को एक पांच साल की मासूम का शव नदी में बहता हुआ मिला था। बाद में पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या की पुष्टि की थी। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें एक मासूम का रिश्तेदार भी था। वहीं उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार को 6 लोगों द्वारा एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर बलात्कार किया गया। सीओ सिटी रामदास प्रसाद ने बताया, 6 लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया गया है। 

इससे पहले यूपी के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम का अपहरण करने के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी। हालांकि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन न्याय की मांग को लेकर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अलीगढ़ में तनाव की स्थिति बनी हुई है। भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती भी की गई है।