Loading...

INDORE NEWS : एडवाइजरी कंपनी की HR और एम्प्लोयी के साथ युवकों ने की छेड़छाड़, हवाई फायर किया तब भागे बदमाश

इंदौर। विजय नगर क्षेत्र में एडवाइजरी कंपनी की एचआर और सहकर्मी युवती के साथ शनिवार शाम छेड़छाड़ की घटना हो गई। तीन मनचले युवकों ने पहले दोनों युवतियों को ऑफिस परिसर के बाहर छेड़ा फिर, पार्किंग में छेड़छाड़ करने लगे। युवतियां गाड़ी उठाकर सर्विस रोड पर पहुंचीं तो भी वे पीछे आ गए। इस पर एचआर युवती ने एक बदमाश को चांटा जड़ दिया। उसके साथी युवती से बदसलूकी करने लगे।  

युवती ने अपने ऑफिस गार्ड को बुलाया तो बदमाश ने ईंट उठाकर उन पर हमला करना चाहा। इस पर कंपनी के बंदूकधारी गार्ड ने बदमाशों को भगाने के लिए दो हवाई फायर कर दिए। इस दौरान वहां लोग जमा हो गए। एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। विजय नगर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उसके साथियों की तलाशी कर रही है। विजय नगर थाने के इंचार्ज पीएल शर्मा ने बताया कि घटना शाम साढ़े सात बजे सयाजी प्लाजा बिल्डिंग की है। यहां संचालित एक एडवाइजरी कंपनी की एचआर और उसकी सहकर्मी ने रिपोर्ट की है कि दोनों ऑफिस का काम निपटाकर घर जाने के लिए निकली थी। 

तभी तीन युवक ऑफिस की सीढ़ियों के पास आकर खड़े हो गए और छेड़छाड़ करने लगे। एचआर युवती ने उन्हें नजर अंदाज कर सहकर्मी को आगे चलने का बोला तो बदमाश सीढ़ियों से उतरने के बाद उनके पीछे लग गए। इस पर वे पार्किंग में आकर गाड़ी पर बैठी तो भी वे कमेंट्स करने लगे। तभी एचआर युवती सहकर्मी के साथ सर्विस रोड पर आई तो तीनों बदमाश पीछे आ गए। युवती ने एक को चांटा जड़ दिया तो बदमाश ने युवती को पकड़ लिया। इस पर उसने ऑफिस के दिनेश राजपूत (Dinesh Rajput) को मदद के लिए बुलाया तो बदमाश ने ईंट उठाकर मारना चाहा।

इस पर ऑफिस के बंदूकधारी गार्ड भरत सिंह भी आए और बदमाश को धमकाने के लिए हवाई फायर किया। इस पर लोगों की भीड़ जुट गई तो दो बदमाश मौके से भाग निकले वहीं एक बदमाश युवक राहुल गायकवाड़ (Rahul Gaikwad) को भीड़ ने घेर लिया। इसके बाद पहले युवतियों ने उसे पिटा और फिर लोग भी टूट पड़े। विवाद का पता चलते ही विजय नगर थाने के जवान मौके पर पहुंचे और बदमाश को लोगों की पिटाई से बचाया और थाने ले आए। बाद में दोनों युवतियों की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीन बदमाश राहुल गायकवाड़, वरुण और दीपक (Varun and Deepak) के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट करने का केस दर्ज किया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके दोनों फरार साथियों की तलाश में टीम जुटी है।