Loading...

GWALIOR NEWS : तानसेन नगर में युवती के साथ 2 साल तक बलात्कार

ग्वालियर। एक युवक छात्रा से दोस्ती कर अपने घर ले गया और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के तानसेन नगर की है। वारदात के बाद भी आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देकर शोषण करता रहा। जब छात्रा उसके शोषण से तंग आ गई तो मामले की सूचना पुलिस को दी। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

ग्वालियर थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के चार शहर का नाका निवासी 22 वर्षीय छात्रा पढ़ाई के साथ ही एक फैक्ट्री में प्रायवेट जॉब करती है। दो साल पहले उसकी मुलाकात सुभाष नगर निवासी सन्नी चिचैलिया (Sunny Chichalia) से हुई। कुछ दिन बाद ही उनके बीच दोस्ती हो गई और एक दिन सन्नी छात्रा को अपने परिवार वालों से मिलाने के बहाने तानसेन नगर स्थित मकान पर लेकर पहुंचा, लेकिन यहां पर कोई नहीं था, छात्रा (STUDENT)  ने वापस जाने को कहा तो आरोपी ने परिजनों के कुछ ही देर में आने की कह कर उसे अंदर लेकर पहुंचा और उससे छेड़छाड़ की। 

जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी। धमकी से छात्रा डर गई और आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद भी आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देकर शोषण करता रहा। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद से ही आरोपी उसे बदनाम करने और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था। बदनामी के डर से वह शांत थी, लेकिन अब आरोपी का शोषण असहनीय हो गया और वह थाने पहुंची और शिकायत की।