Loading...

GUNA नपाध्यक्ष राजेन्द्र सलूजा के खिलाफ भ्रष्टाचार की FIR | MP NEWS

भोपाल। गुना की कोतवाली पुलिस ने विधायक निधि के दुरुपयोग मामले में शनिवार को नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया। 

पुलिस के मुताबिक, विधायक निधि के दुरुपयोग के मामले में पूर्व विधायक और वर्तमान में नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा सहित 6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ ही भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिन लोगों पर मामला दर्ज हुआ है उनमें राजेंद्र सिंह सलूजा, विनोद बिहारी सक्सेना, अरुण भारद्वाज, आर के अहिरवार, प्रदीप सक्सेना और एसके़ सोरी शामिल है।

विधायक निधि के दुरुपयोग के मामले में कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने करीब तीन दिन पहले ही पूरे दस्तावेज कोतवाली पुलिस के पास भेज दिए थे। इसमें उन्होंने सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की अनुसंशा भी की थी। 9 साल के दौरान दो अपर कलेक्टर प्रीति मैथिल और उनके बाद नियाज अहमद खान ने मामले की जांच की और कई लोगों की भूमिका को संदिग्ध माना।

वहीं, मुख्य नगरपालिका अधिकारी संजय श्रीवास्तव ने बताया कि अभी उनके पास राजेन्द्र सिंह सलूजा सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज की कोई पुलिस द्वारा आधिकारिक सूचना नहीं आई है। सूचना आने के बाद ही हम अधिकारियों से बात कर आगे की कार्रवाई करेंगे।