Loading...

BJP की महिला सांसद रेखा अरुण वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज | NATIONAL NEWS

नइ दिल्ली। उत्तर प्रदेश की धौरहरा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रेखा वर्मा पर एक सिपाही को थप्पड़ मारने के आरोप में एफआईआर दर्ज हो गई है। पीड़ित सिपाही के आत्मदाह करने की धमकी के तीन दिन बाद सांसद रेखा वर्मा पर मुकदमा दर्ज हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक सांसद रेखा वर्मा ने 9 जून को सिपाही को थप्पड़ मारा था।

सांसद रेखा वर्मा के द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद सिपाही ने पुलिस से इस मामले में शिकायत की लेकिन पुलिस विभाग मामले को दबाता रहा। इसके बाद सिपाही ने सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी जिसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ। सिपाही को थप्पड़ मारे जाने की घटना बीते रविवार की है।

क्या है मामला
आरोपों के मुताबिक घटना की रात धौरहरा से सांसद रेखा वर्मा मोहम्मदी इलाके में एक अभिवादन कार्यक्रम में गई थीं, जिसमें एस्कॉर्ट के लिए थाने से एक गाड़ी भेजी गई थी। कार्यक्रम के बाद सांसद रेखा वर्मा अपने गांव जा रही थीं तो एस्कॉर्ट की गाड़ी थाने के बॉर्डर तक उन्हें वापस छोड़कर चली गई। इस पर नाराज होकर सांसद रेखा वर्मा ने सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया।

हालांकि, सांसद रेखा वर्मा का कहना है कि उन्होंने कोई थप्पड़ नहीं मारा बल्कि नशे में होने के कारण सिपाही को उन्होंने डांटा था जिसका सिपाही ने तमाशा बना दिया है। बहरहाल पुलिस ने सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।