Loading...

BHOPAL NEWS: इंजीनियर की पत्नी को टैंकर ने टक्कर मारी, पेट के ऊपर से पहिया निकला, मौत

भोपाल। राज्य ओपन स्कूल की साफ्टवेयर इंजीनियर दर्पण चतुर्वेदी की पत्नी निधि चतुर्वेदी को पानी के टैंकर ने टक्कर मार दी। निधि एक्टिवा पर सवार थीं। वो टैंकर में फंस गईं और टैंकर का पहिया उनके पेट के ऊपर से निकल गया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा गेहूंखेड़ा जोड़ स्थित भोपाल डेंटल अस्पताल के सामने हुआ। जिस जगह हादसा हुआ वहां एक ओर के रास्ते में खुदाई होने के कारण आने-जाने का ट्रैफिक एक ही रास्ते से निकल रहा है। 

कोलार रोड थाना प्रभारी अनिल बाजपेयी के मुताबिक आईबीडी हाॅलमार्क सिटी, कोलार रोड निवासी दर्पण चतुर्वेदी साॅफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उनकी पत्नी 30 वर्षीय निधि चतुर्वेदी राज्य ओपन स्कूल में सर्विस करती थीं। शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे वे एक्टिवा से ऑफिस जाने के लिए निकली थीं। गेहूंखेड़ा जोड़ के पास पानी के टैंकर (एमपी40-एच-116) ने निधि की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में गाड़ी टैंकर के नीचे फंस गई, जो करीब 20 फीट तक घसीटती हुई गई। इस दौरान टैंकर का पिछला पहिया निधि के पेट के ऊपर से निकल गया। 

गंभीर रूप से घायल निधि को एंबुलेंस से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इस हादसे के बाद चालक टैंकर मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जिस स्थान पर हादसा हुआ है, वहां कोलार पाइप लाइन शिफ्टिंग का काम चल रहा है। जिसके चलते एक तरफ का रास्ता बंद है। एक ही रास्ते पर आने-जाने वाला ट्रैफिक चल रहा है। जिस कारण आए दिन वहां हादसे हो रहे हैं।