Loading...

30 जून तक जगह नहीं दिलवा पाया तो मैं खुद फुटपाथ पर दुकान लगाऊंगा: विधायक प्रवीण पाठक

ग्वालियर। महाराजबाड़ा के सुभाष और नजरबाग मार्केट के सामने से फुटपाथ से हटाए गए कारोबारियों को वैकल्पिक जगह देने का मसला ढाई महीने बाद भी उलझा हुआ है। कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने इन कारोबारियों से कहा है कि 30 जून तक इंतजार करो महारानी स्कूल परिसर में बनी स्मार्ट पार्किंग की जगह पर उनकी दुकानें लगाई जाएंगी। 

विधायक ने कहा जिला योजना समिति की बैठक में साफ बात हो चुकी है। प्रशासन ने 30 जून तक फुटपाथ कारोबारियों को जगह नहीं दी तो मैं खुद स्मार्ट पार्किंग में फुटपाथ पर दुकान लगाकर कारोबारियों के साथ सामान बेचूंगा। फुटपाथ कारोबारियों ने विधायक से सीधा सवाल किया पार्किंग में कारोबार के लिए जगह कब मिलेगी। विधायक ने कहा प्रशासन से कहा जा चुका है और जियोस बैठक में फिर बोल दिया है स्मार्ट पार्किंग की जगह फुटपाथ कारोबारी बैठेंगे क्योंकि इस पार्किंग में बाड़े पर आने वाले लोग तो गाडिय़ां खड़ी करने नहीं आते फिर पार्किंग की जरूरत क्या है। 

अब और इंतजार नहीं होगा 30 जून तक का वक्त प्रशासन को देते हैं नतीजा नहीं निकला तो 1 जुलाई को फुटपाथ कारोबारियों के साथ महारानी स्कूल में आकर मैं खुद फुटपाथ पर दुकान लगाकर सामान बेचूंगा। विधायक ने फुटपाथ कारोबारियों से ये भी पूछा मैं दुकान में क्या बेचूं गिलास या खिलौने।