दिग्विजय सिंह ने कहा: वो विदेशों से बाबाजी का ठुल्लू ही ला पाए | RAJGARH MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए विवादित बयान दिया है।  उन्होंने पीएम को ठग बताते हुए जनता से पूछा कि कालाधन वापस लाने का वादा करने वाले मोदीजी, सिर्फ बाबा जी का ठुल्लू लेकर आए।

दिग्विजय सिंह आज राजगढ़ सीट से पार्टी प्रत्याशी मोना सुस्तानी के समर्थन में प्रचार के लिए आए थे। उन्होंने राघौगढ़ और बीना गंज में सभा की। दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को "ठग " तक कह दिया। उन्होंने विवादास्पद बयानबाज़ी करते हुए कहा की देश के हर एक नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए भेजने का वादा करने वाले,कालाधन वापिस लाने और आतंकवादियों को खत्म करने का वादा करने वाले नरेंद्र मोदी सबसे बड़े ठग हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा प्रधानमंत्री कालाधन तो वापिस ला नहीं पाए केवल बाबाजी का ठुल्लू ही वापिस ला पाए हैं।

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को सबसे बड़ा झूठा बताते हुए कहा-मोदीजी ने चौकीदारों को बदनाम किया। मोदीजी-15 लाख का सूट पहनने वाले चौकीदार हैं। वो ऐसे नेता हैं जिन्होंने भाजपा के संस्थापकों की ही दुर्गति कर दी। आज लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी कहां है। कोई उन्हें पूछने वाला नहीं है। नोटबंदी और कालेधन पर कटाक्ष करते हुए दिग्विजय सिंह बोले, रंग बदलकर वही नोट बाजार में लाए गए। भाजपा शासन में जमकर भ्रष्टाचार किया गया। बढ़ती महंगाई ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !