शिवराज सिंह पोर्टल खोलना नहीं जानते, झूठ बोलते रहते हैं: कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। किसान कर्जमाफी के मामले में अब सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बीच रार ठन गई है। शिवराज सिंह का दावा है कि किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ। कमलनाथ ने अपना प्रतिनिधि मंडल भेजकर 21 लाख किसानों की लिस्ट सौंप दी। कहा कि किसानों को फोन लगाकर पूछ लो। शिवराज सिंह ने फिर दावा किया कि यह लिस्ट बेकार है। भड़के कमलनाथ ने जवाबी हमला करते हुए कहा है कि शिवराज सिंह चौहान पोर्टल तक खोलना नहीं जानते, बस झूठ बोलते रहते हैं। 

कम बोलता हूं, लेकिन झूठ नहीं बोलता: कमलनाथ

शिवराज सिंह की प्रेस कांफ्रेंस के बाद कमलनाथ इस मामले पर सफाई देने के लिए सामने आ गए और शिवराज सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि,"शिवराज सिंह चौहान झूठ बोल रहे हैं। कर्ज माफी की असल हकीकत सामने लाने के लिए सामने आया हूं। मैं देर से बोलता हूं, कम बोलता हूं, लेकिन झूठ नहीं बोलता हूं।" मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, "आज सुबह एक प्रतिनिधिमंडल सुरेश पचौरी के नेतृत्व में शिवराज सिंह के घर गए थे। उन्होंने 21 लाख किसानों की सूची दी। जिनका कर्जा माफ हो चुका है। 

जिलेवार लिस्ट सौंप दी है, जांच करा लें: कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि ये लिस्ट छुपी हुई नहीं है। कृषि विभाग के पोर्टल पर है। शायद शिवराज जी पोर्टल खोलना नहीं जानते। इसलिए हमने जिलेवार उन्हें ये लिस्ट सौंपी। ये वो लिस्ट है। जिनका कर्जा माफ हो चुका है। मैंने 17 दिसंबर को शपथ लेने के बाद किसानों का कर्जा माफ करने का फैसला किया था और दो घंटे के भीतर ही इस फैसले से जुड़ी फाइल साइन कर दी थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !