प्रधानमंत्री में साहस है तो प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी से बाहर निकालें: कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उनके विवादित बयानों पर माफ नहीं करेगा और प्रधानमंत्री में हिम्मत है तो उन्हें पार्टी से बाहर करने का साहस दिखाएं।

देश की जनता प्रज्ञा ठाकुर को माफ नहीं करेगी

कमलनाथ ने शुक्रवार को एक के बाद एक किए गए अपने ट्वीट में कहा, "प्रधानमंत्री भोपाल प्रत्याशी को भले माफ करें या ना करें, लेकिन देश की जनता उन्हें बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे व शहीद हेमंत करकरे पर दिये बयान पर कभी माफ नहीं करेगी। देश की जनता सच्चाई जानती है कि प्रधानमंत्री ने ही उन्हें पार्टी का उम्मीदवार बनाया है, हिम्मत है तो वे उन्हें पार्टी से बाहर करने का साहस दिखाएं।"

गोडसे भक्त साक्षी महाराज को फिर से टिकट क्यों दिया

कमलनाथ ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "मोदी जी की साध्वी प्रज्ञा को लेकर कही बात पूरी तरह से झूठी है, 2015 में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भी गोडसे को देशभक्त बताया था। तब भी भाजपा ने ऐसी ही बातें की थी। 2019 में उन्हें फिर टिकट दिया गया, अमित शाह भी उनका प्रचार करने गए। बापू के हत्यारे के बारे में भाजपा की यही सोच है।"

चुनाव बाकी न होते तो भाजपा साथ खड़ी होती 

इसके पहले एक ट्वीट में कमलनाथ ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था, "पार्टी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे पर दिए बयान से सिर्फ चुनाव को देखते हुए किनारा कर रही है। यदि चुनाव बाकी न होते तो पूरी भाजपा अपने प्रत्याशी के इन बयानों पर उनके साथ खड़ी होती, क्योंकि यही भाजपा की भी सोच है।"

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !